Tamilrockers 2020: Latest Tamil, Telugu, Bollywood Movie Download

Tamilrockers: आप सभी को शायद Tamil Rockers के बारे में पता होगा या नही लेकिन आज हम इसी वेबसाइट से जुड़ी जानकारी अपलोगों को देने वाले है. आपको बता दे कि Tamilrockers पर New Hd Tamil Movie Download, Telugu Movie Download तथा Latest Bollywood Movie को लीक करता है.

Tamilrockers 2020: Latest Tamil, Telugu, Bollywood Movie Download

मतलब की Tamilrockers एक Movie Download Website है जो काफी नामी और नई-नई फिल्मों को Download करने का लिंक प्रदान करता है. Tamilrockers पर नई-नई Bollywood Movie, Hollywood Movie, Punjabi Movie, और Hindi Movie की लीक करके Download के लिए उपलब्ध करवाता है.

Tamilrockers: Tamil, Telugu Movie Download

क्या आप भी इन Movie Download Website के जरिये मूवी डाउनलोड करते है तो होशियार हो जाइए क्योंकि आज हम Tamilrockers Movie Download Website के बारे में पूरी जानकरी देने वाले है. क्या आपको पता है Tamilrockers Website Illegal है जिसे सरकार गैरकानूनी करार दिया है. लेकिन अब भी ये वेबसाइट चल रही है लेकिन ये साइट चलाने वालों के बारे में किसी को पता नही है.

कुछ दिन पहले ही Tamilrockers से जुड़े लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई है लेकिन किसी को नही पता है ये कौन है जो वेबसाइट चला रहा है. वैसे तो ये सभी Domain भारत में बैन है और जिसे Torrent Site भी कहा जाता है. लेकिन Tamilrockers domain को बदलकर काम करता है.

दोस्तों हम बार-बार इस Artie में Domain की बात कर रहे है क्या आपको पता है Domaim क्या है. Domain कहाँ से खरीदा जाता है Domaim को हम कैसे समझ सकते है. आपको बता दे कि हमनें Domain क्या है इसकी जानकारी के लिए नीचे दिए गए Link पर क्लिक करें आपको Domain के बारे में अधिक जानकारी मिल जाएगी.

Tamilrockers Tamil, Telugu Movie Download

जैसा कि मैंने पहले ही बताया है कि तमिलरोकर्स Movie Realese के एक घंटा बाद ही अपनी Website पर लिस्टेड कर देता है. पता नही कहाँ से लीक कर देता है सभी नई Movies को. Tamilrockers पर Movie Download करना बहुत ही आसान है.

लेकिन इसे इस्तेमाल करना उतना ही खराब साबित हो सकता है. इस Article में हम Tamilrockers के बारे में Full Information देंगे. मतलब की क्या आप सभी को भी यहाँ से Movie Download करना चाहिए या नही.

जैसा कि आप सभी को पता होगा कि Tamilrockers Movie Website में से बहुत Popular वेबसाइट है. Tamilrockers से जुड़ी और भी बहुत सारी Website है. जिसे खुद Tamil Rockers ही बनती है. जब उसकी पहली Website को Block कर दिया जाता है भारत सरकार से.

आप सभी को पता तो होगा कि हम भारतीय को फ़िल्म देखने कितना पसंद है. साथ ही ये भी जानते होंगे कि हमें कोई फ़िल्म (Movie) Free Download करने को मिल जाये तो कौन छोड़ता है Latest Movie Download करने के लिए.

शायद इसीलिए इतना ज्यादा Popular है ये Website अभी हम अगर New Movie Online Watch करेंगे या Latest Movie सिनेमा घरों में जाकर देखेंगे तो कितना फायदा होगा उस कंपनी को जिसने Movie बनाने में पैसा लगाता है.

इस प्रकार से Film कंपनियों को काफी चुना लगया जाता है Tamilrockers के द्वारा क्योंकि जब Latest Movie HD 720p, 1080p, तथा High Quality में HD Movie Donwload हो जाती है. तो ये डाउनलोड किया गया Movie सभी के पास चल जाता है. साथ ही सभी लोग Tamil Rockers से Movie Download कर लेते है. उसके बाद फिर सिनेमा घरों में जाकर Latest Movie Watch करने की जरूरत ही नही पड़ती है.

क्योंकि Tamilrockers पर बहुत सारी Web Series, Drama, New Movies, Bollywood Movies, Bollywood Movie, TV Shows, Tamil, Telugu, Malayalam, Punjabi और Hindi Movie की List है. जिसे कोई भी Download कर सकता है.

What is Latest Link of Tamilrockers

ये Letast लिंक का मतलब मैं अभी आपको समझाऊंगा क्योंकि भारत सरकार के द्वारा Pirated Movie Download Website को बैन किया गया है. इसके कारण Tamil Rockers की सारी Website Block हो जाती है. जब सभी Domain को Block कर देती है तब वे अपना दिमाग लगाकर फिर से चलाते है.

आपको बता दे Tamilrockers इस नाम से बहुत सारी Domain को Book करके रख है. अब जो Domain Block हो जाता है उस Domain को दूसरे Domian के साथ Connect कर के Redirect करता है और इस तरह से वो अपनी Domain को चलाता है.

Internet या कही भी Social Media पर बहुत सारे Tamilrockers New Link के बारे में कोई Post को देखे होंगे वो यही कारण होता है. ताकि लोग नए लिंक से Movie Download कर सके ताकि उसकी ज्यादा से ज्यादा कमाई हो सके. दोस्तों Tamil Rockers की कमाई कैसे होती है इसकी जानकारी भी आपको दिया जाएगा.

Tamilrockers New Link में से Tamilrockers Com, Tamilrockers Net, Tamilrockers Ac, Tamilrockers bz, Tamilrockers in, Tamilrockers co इत्यादि वेबसाइट है. Tamilrockers की अभी और भी Link हो सकती है और ऐसे Website दिन प्रतिदिन बढ़ती रहती है.

Tamilrockers Website Income Source

जैसा कि अभी Tamilrockers पूरे देश विदेश में पॉपुलर है उस Tamil Rockers की Website पर बहुत भारी मरता में ट्रैफिक जाती है Latest Movie Download करने के लिए. इसलिए Tamilrockers की Website पर तो Traffic की भरमार हो जाती है.

जब ये ट्रैफिक मतलब की जब Movie Download करने के लिए कोई जाता है तो उसे Popup Ads दिखाई देता है या किसी सामग्री की प्रचार दिखाई देता होगा. जब उस Link पर कोई क्लिक करता है तब Tamilrockres Income में बढ़ावा मिलता है. उओ सोच नही सकते जितनी कि कमाई Tamil Rockers करती है.

Government क्यों नही करती है बंद

जैसा कि आपको पहले ही बता दिए थे कि Tamilrockers को बैन कर दिया गया है. अब उस किसी दूसरे Domain के साथ Connect कर चलाता है. क्योंकि नई Domain पर किसी को जल्दी नही पता चलता है. इसी कारण से नई Domain पर Pirated मूवी को डालता है.

साथ ही इसे Torrent के सहायता से चलाया जाता है इस website को आसानी से Google पर नही ढूंढा जा सकता है औ ये Website Unknown जगहों से Operate किया जाता है. हो सकता है इस प्रकार की Movie Download Sites को VPN के जरिये चलाता होगा. यही कारण है कि सरकार को इसकी जानकारी नही मिल पाती है. क्योंकि इंटरनेट पर बहुत ऐसा तरीका है जहाँ Location को Hide किया जा सकता है VPN का उपयोग करके.

इंटरनेट एक बहुत ही रहस्यमय दुनिया है. इंटरनेट की बारे में शायद ही सभी को जानकारी मिल पाती है. Internet का कही भी केंद्र नही है Internet को कोई नही Control नही कर सकता है. क्या आपको भी Internet के बारे में रहस्मयी जानकारी के बारे में पढ़ना है तो आप एक बार जरूर नीचे की Link पर क्लिक करके जानिए. ये जानकारी आपको आगे बहुत ज्यादा काम आने वाली है क्योंकि आपको इंटरनेट के बारे में पूरी जानकारी मिल जाएगी.

Baaghi Movie Leak

दोस्तो जैसा कि आपको बताया गया था कि Tamilrockers पर तुरंत ही फिल्मों को लीक कर दिया जाता है. लेकिन अभी तक किसी को नही पता लगता है कि Movie को लीक कैसे हो जाता है. अब लोग Baaghi 3 Movie Donwnload किया जा रहा होगा. इससे आपको शायद पता नही होगा कि Baaghi 3 Movie बनाने वालों को कितना का नुकसान होता होगा.

Internet क्या है और इंटरनेट को किसने बनाया है?
गूगल क्या है गूगल को किसने बनाया है?
सरकारी नौकरी की जानकारी कहाँ से ले?

Baaghi 3 की में Tiger Shroff और Shradha Kapur एक्टर के रूप में काम किया था आपको बता दे कि Baaghi Movie 6 March 2020 को Release किया गया है. Baaghi 3 Movie को हमनें सिनेमा हॉल में देख लिया है ये Film देखने में बहुत अच्छी लगी थी.

क्या Prirated Movie Download करना सही है?

इसका जवाब “नही” है जैसा कि According of Government of India के अनुसार सभी पाइरेटेड मूवी उपलब्ध कराने वाली वेबसाइट Illegal है. साथ ही हम सभी को यही कहना चाहते है इन जैसी वेबसाइट से दूरी बना कर ही रहे.

Legal Movie Website

दोस्तों साथ ही हम आपको बता दे कि Internet पर बहुत सी Movie Download Website Legal है जो अनुमति लेकर मूवी को दिखाता है. जिसकी जानकारी मैंने एक अलग पोस्ट में दिया है. यदि आपको भी जानना है कि HD Movie Download करने के लिए कौन सा वेबसाइट सही है, साथ ही उस साइट पर Online Latest Movie Watch भी कर सकते है.

Disclaimer:

Internet पर किसी दूसरे की Contant, Video, Audio को Uplaod करना बिना अनुमति के गैरकानूनी है. Mehar Tech Hindi किसी भी प्रकार की Piracy को समर्थन नही करता है.

आपने यहाँ से क्या सिखा

आप सभी से एक सवाल Tamilrockers Movie Download की जानकारी आपको कैसी लगी है, कृपया नीचे कमेंट बॉक्स में बताए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here