9xMovies – 300MB Bollywood Hindi Dubbed Movies Download

9xMovies: आज की इस Article में हम 9xMovies जो कि एक Movies Hindi Dubbed Download वेबसाइट है. जो भी बहुत ज्यादा पॉपुलर है आपको बता ये ये सभी Movie Downmoad Website तो Popluar तो बहुत होते है. परंतु ये Site Illegal होती है. आज की इस Post में इन सभी बातों पर चर्चा करने वाले है. कि ये साइट India में Illegal क्यों है और 9xMovies कैसी Website है.

9xMovies – 300 MB Movies Hindi Dubbed

आप सभी लोगों को तो Free Movie Download करना तो बहुत पसंद होगा. नई-नई फिल्मों को ऐसे ही Movie Site से Download करना.

9xMovies - 300MB Bollywood Hindi Dubbed Movies Download

क्या आपको भी इंटरनेट से New HD Movie Download करना सही लगता है. हमारे यहाँ Film Download करना बहुत ज्यादा पॉपुलर हो चुका है. हमें Movie देखने में बहुत मज़ा आता है. आजकल हमें ज्यादा फिल्मों को इंटरनेट में देखने के लिए मिल जाता है. क्या आपको पता है कि जो Movie Online Watch करते है या जो Movie Download करते है वो कहाँ से आता होगा.

Movie देखना तो हमारा शौक होता है. हमे जब कभी भी काम से फुर्सत मिलती है. या जब भी हमें कभी भी मन नही लगने लगता है. कभी-कभी जब हम बोर होने लगते है तो ऐसा मानते है कि उस Time Movie Watch करना ही सही रहेगा.

इससे Time बहुत जल्दी कट जाएगा और Entertainment भी हो जाएगा. साथ ही आपको ये भी बता दु की हम मस्ती ज्यादा Movie देखकर ही करते है. क्या आपको पता है कि 9xMovies क्या और यहाँ से Movies Download करना सही होता है कि नही.

9xMovies Win – Hindi Dubbed Movie

आप सभी को पहले बता दे कि 9xMovies 300mb पर सभी प्रकार की Bollywood, Hollywood Movie Download किया जाता है. साथ ही इस वेबसाइट पर Hindi Dubbed Movie, romance, comedy, drama, action और TV Shows को Download किया जा सकता है. अब ये जानना जरूरी है 9xMovies 300mb या कोई और Movie Download कैसे करते है.

हम 9xMovie के बारे में सिर्फ जानकारी के लिये बता रहे है ताकि आप सभी को भी ये Knowledge हो जाते है आखिर ये सब New Movie Website काम कैसे करती है. साथ ही ये सभी वेबसाइट बैन होने के बाद भी कैसे चलता है. हमार मकसद ऐसे साइट्स को बढ़ावा देना बिल्कुल नही है कयोंकि इस प्रकार की साइट इंडिया में गैरकानूनी है और इसका समर्थन करना भी.

9xMovie जैसी और भी Movie Websites है जिससे New Hd Bollywood, Hollywood, Punjabi Movie, Hindi Dubbed Movie, Bhojpuri Movies Download किया जाता है.

9x Movies जैसी Filmywap, Tamilrockers, Bolly4u, Movieeulz, Tamilyogi इत्यादि Movie Download Website है. 9x Movie Website पर new bollywood movie 2020 तुरंत ही मिल जाती है. इस साइट पर Pirated Movie डाउनलोड करवाती है.

यहाँ बहुत सारी Movies Listed है जो High Quality, 1080p, 720p, 480p, 360p में Movie Availabe रहता है. 9xMovies पर सभी फॉरमेट में जैसे कि mp4, HD, Full Hd Movie download किया जा सकता है.

9x Movie Download कैसे करें?

जैसा कि हमनें पहले ही बताया है ये साइट India में बैन है और बैन होने के बावजूद ही ऐसी Website चल रही है. आपको बता दे कि 9x Movie से related new movie download link निकलते रहती है. आपको इस Link के बारे में Internet पर ही जानकारी मिल सकती है. यदि कोई ढूंढता है तो उसे लिंक मिल सकती है. लेकिन पायरेटेड Webasite होने के कारण कोई भी उस प्रकार की जानकारी प्रदान नही करता है.

9xMovies 300mb की New Link की जानकारी कोई fake website ही दे सकता है. क्योंकि कोई भी Illegal Website को बढ़ावा देना भी Illegal है और हम इस प्रकार की गलती नही करना चाहते है. हम ही नई बल्कि कोई भी Authorised और अच्छी Blogger अपनी Website पर गैरकानूनी चीजों के बारे में ज्यादा Information नही दे सकते है.

लेकिन जो जानकारी देना जरूरी होता है अब आप ही सोचिए कि बहुत सारी लोगों को ये तक नही पता होगा कि कौन सी Movie Download Website असली है और कौन सी वेबसाइट नकली है.

9xMovie Biz 2020

फिलहाल हम बात कर रहे है कि 9xMovie पर Movie download कैसे करें तो अपको बता दे कि पहले 9x Movies new link को खोजना होता है. आपको बता दे कि इस प्रकार की Movie download वेबसाइट हमेशा अपनी URL को बदलता रहता है क्योंकि साइट बैन होने के कारण Indian Government यूआरएल को ब्लॉक कर देता है. इसलिए New Link के साथ आती है और वही साइट को दूसरे Domain के साथ Connect करके चकते है.

9x Movies Bollywood Hindi 2020 की New link कुछ 9x Movies net, 9xMovies com, 9x Movies in, 9xMovies HD, 9xMovies net, साथ ही 9xMovies PW, 9xMovies top, 9xMovies VIN 9xMovies new link में शामिल है.

इस प्रकार की और भी website हो सकती है क्योंकि आये दिन 9xMovies khatrimaza या 9x Movies 300mb और 9x Movies साइट्स own यूआरएल को बनाते रहती है.

Movie Download Website क्यों है इतना पॉपुलर

जैसा कि आपको बताया गया है कि यहाँ बहुत सी Free Hd Movie download किया जाता है. 9x Movies पर 9xmovies web series, 9xmovies dual audio movies, 9xMovie Hindi, और 9xMovies marathi, 9xMovies 300mb south, 9xmovies Movie download, bollywood, hollywood new movie dowload यहाँ होती है.

9x Movies पर नई नई फिल्मों को तुरंत ही प्रोवाइड किया जाता है जो download तो हो ही जाता है लेकिन क्या आपको पता है इसका sideeffect क्या होता है.

Domain क्या है: हम इस Article पर बार-बार Domain की बात क्यों कर रहे है. क्या आपको पता है Doamin Name क्या होता है. आपको तो मैंने बता दिया है कि Movies dowoad website अपनी domain को बदलती रही है. लेकिन हो सकता है किसी-किसी को नही पता होगा कि “Domain क्या होता है” आइए हम जानते है. यदि आपको Domain के बारे में पढ़ना है तो यहाँ “What is Domain” पर Click करें.

Domain Name क्या है  – What is Domain

9xMovie Movie Download साइट कैसी है?

दोस्तों इस प्रकार की वेबसाइट पायरेटेड मूवी को डाउनलोड करने की ऑप्शन available करवाता है. इससे इस वेबसाइट वालो की कमाई होती है जिसकी जानकारी नीचे दिया जाएगा. अब हम बात करते है 9xMovies के बारे में.

आप सभी को बता पता होगा यदि आप Computer या Software के बारे में जानते होंगे तो क्योंकि Software में भी पाइरेटेड चीजे ज्यादा चलती है. हमारे कंप्यूटर में अकसर पायरेटेड चीजे मिलती है. फिर चाहे कोई Windows हो या कोई App जो काम मे आता है. हमें अकसर पायरेटेड ही मिलता है क्योंकि सॉफ्टवेयर की लाइसेंस खरीदना महंगा पड़ता है.

Computer क्या है: क्या आपको पता है कंप्यूटर क्या है Computer की Fullform क्या होती है. कंप्यूटर को किसने बनाया है तथा कंप्यूटर के बारे में अनोखी जानकारी पाने के लिए यहाँ “What is Computer” क्लिक करें.

Computer क्या है -What is Computer

यही कारण है कि लोगों को पायरेटेड चीजे ज्यादा पसंद आती है. लेकिन पायरेटेड चीजों को इस्तेमाल करने से थोड़ा नुकसान होता है. Privacy का खतरा रहता है यही कारण है कि ऑफिसियल लोग कभी भी पायरेटेड चीजे नही इस्तेमाल करती है.

ठीक इसी प्रकार से पायरेटेड मूवी को डाउनलोड करने में थोड़ा प्रॉब्लम होता है. यदि आप भी Safe मूवी डाउनलोड करना चाहते है तो बहुत सारी Legal movie download website है जहाँ Movie Download कर सकते है Online new movies watch कर सकते है.

Legal Way में Movie Download कैसे करें: यदि आप लीगल में Movies Download करना चाहते है तो हमनें इसके लिए एक Article लिखा है. जिसमें Movie Download करने की सुरक्षित तरीको के बारे में बताया गया है वहाँ आपको सभी लीगल movie download site list की पूरी जानकारी मिल जाएगी. यदि आपको जानना है तो नीचे वाली लिंक को Click करें.

9x Movies साइट क्यों नही होती है बंद?

जैसा कि मैंने बताया है कि 9xMovies पर आप Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movie, Drama, Action New Hollywood Movies, Darama, Bhojouri Movie, और साथ ही Punjabi Movie download कर सकते है.

इसे भी पढ़े 

गूगल क्या है और किसने बनाया है?
Internet कैसे चलता है भारत में इंटरनेट कब आयी थी 
इंटरनेट क्या है?
Like App से पैसे कैसे कमाए 
Tik Tok से पैसे कैसे कमाए

लेकिन यह सिर्फ पायरेटेड मूवी डाउनलोड होती है सरकार इस चीज के पूरा खिलाफ है लेकिन क्या करें. कितनी भी कोशीस करते है बंद नही होता है. अलग-अलग Domain से साइट accesss करने की ऑप्शन available हो जाती है. जिससे फ़िल्म इंडस्ट्री को नुकसान भुगतना पड़ता है.

Disclaimer: किसी की भी Contant, Mp3, Videos, Audio और Image को बिना अनुमति के इंटरनेट पर उपलोड करना गैरकानूनी है. ये Article सिर्फ लोगों की जानकारी के लिए बताया गया है. Mehar Tech Hindi किसी भी प्रकार के पायरेटेड चीजों का समर्थन नही करता है.

Your Opinion

अभी आपने बहुत सारी Movie Download website के बारे में जाना है. अभी आपको 9xMovies Download के बारे में पूरी जानकारी दी गयी है. क्या आपको हमारी ये जानकारी अच्छा लगा है हमें बताएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here