7StarHD 2020: Bollywood Hollywood 300MB Movies Download

7StarHD Movies Download: आप सभी का फिर से स्वागत है आज की इस Article में हम जानेंगे कि 7StarHD Movies Download website क्या है और इसका इस्तेमाल करना कितना safe है. ये एक Movie Download Website है जहाँ से Horro Movie, Romance, Bollywood, Hollywodd, Hindi Dubbed Movies download, Thriller, Love, Action, Suspence, Telugu और Tamil Movies download होता है. लेकिन ये एक illegal साइट है इसलिए आज हम इसी के बारे में जानेंगे.

7StarHD Bollywood Movie Download

हम सभी लोग कितना Movies देखने का शौक होता है ये हम लोग ही जानते है. जैसा कि आप सभी को पता होगा कि Indian में सभी जगहों पर सिनेमा हॉल नही होता है या किसी के पास सिनेमा देखने के लिए पैसे नही होते है.

7StarHD 2020: Bollywood Hollywood 300MB Movies Download

तभी इस प्रकार की दिमाग लगते है लोग जैसे ही कोई भी New movie releaee होती है लोग उसे इंटरनेट पर search करने लगते है. लोग New movie download करने के लिए न जाने कहाँ-कहाँ जाता होगा इंटरनेट पर.

लोगों को तो Movies watch करने से मतलब होता है फिर चाहे कही से भी Download हो. लेकिन ऐसा करना कितना गलत है शायद आपको नही पता होगा. अपलोगों को तो इतना भी पता नही होगा कि जो movie download websites होती है वो illegal होता है.

हो सकता है किसी-किसी को पता होगा लेकिन ज्यादातर लोगों को ये नही पता होता है कि Movies Download site illegal होता है. इसलिए आज हम 7StarHD साइट के बारे में बात करने वाले है.

7StarHD Win Movies

7StarHD पर आप बहुत सारी बेहतरीन movie download करने का ऑप्शन होता है. आपको बता दे कि यहाँ सभी प्रकार की Bollywood Movie download, Hollywood Movie download, Hindi dubbed movie download कर सकते है. साथ ही New HD 7Star Movies को download कर सकते है.

साथ ही 7StarHD पर South Hindi Movies, Tamil Movies, Telugu Movies, Punjabi Movies, Pakistani TV Shows, Bollywood Movies, Hollywood Movies, Web Series, Suspense Movies, Mobile Movies Download, Marathi Movies, 300MB Movies, 720p dual audio movies, Multi Audio movies download होती है.

साथ ही इस पर की Movies Download website पर Mp4, High Quality, HD Movies Download किया जाता है Illegal तरीको से.

7StarHD Me क्या है?

ये एक Movies Download साइट है जो illegal तरीको से Movies को लीक करती है और लोग वहाँ जाकर मूवी डाउनलोड करते है. जिससे बहुत ज्यादा नुकसान फ़िल्म इंडस्ट्री को होती है. आपको बता दे कि जब कोई movie बनाती है तो न जाने उसमें कितने करोड़ लगती है movie को बनाने में और जब वो मूवी रिलीज होती है.

जब ऐसे साइट movies download करके bollywood या hollywood का काफी नुकसान कर जाता है. आप जब Free movies download हो ही जायेगा तो कौन जाएगा सिनेमा घरों में फ़िल्म को देखने के लिए.

आप सभी को पता ही होगा कि इंडियन में फ़िल्म कितना ज्यादा पॉपुलर है. Film देखना तो यहाँ तो सभी को पसंद होता है. क्योंकि यहाँ सभी को टाइम पास करने के लिए फिल्मों का सहारा लेती है. आपको पता है हमारे इंडिया में 1 साल में कितने movie बनते है. क्या आपको पता है 1 Film में कितना बजट आता है.

Internet पर हमें बहुत सारी Movies Download करने की वेबसाइट मिल जाती है जैसे कि MoviesRulz, Filmywap, Bolly4u इत्यादि प्रकार के Movie डाउनलोड वेबसाइट है. जो इंटरनेट पर Movies प्रोवाइड करवाती है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि इन Movies download website पर फ़िल्म रिलीज होने के कुछ दिन बाद ही मिलने लगता है. ये सभी फिल्मों की साइट बहुत ज्यादा domain को बदल बदलकर चलती है. क्योंकि Government of India के द्वारा बैन होने के कारण ये Domain को बदलकर अपना कारोबार चलाता है.

7StarHD New Link 2020

आप सभी को जैसा कि बताया गया है कि इन सभी Movies अपनी Domain को बदलकर चलाता है. आपको बता दे कि 7StarHD Movies 7Star से जुड़ी और भी Sites को बनाते रहती है. जैसे कि 7starhdme, 7starhd mobi, 7starhd com, 7starhd Movie, 7starhdmovie, और 7starhd run है.

साथ ही 7starhd Win, 7starhd any, 7starhd live, 7starhd in इत्यादि सभी 7StarHD की download link है.

हमनें इस Article में Domain Name का बहुत ज्यादा नाम लिया है. क्या आपको पता है कि “Domain Name क्या है? अगर नही है तो Link पर क्लिक करके जानिए Domain क्या है.

ये Website कैसे चलाते है?

दोस्तों आपको बता दु की ये वेबसाइट चलाने के लिए एक टीम रहती है. टीम में रहने वालों को अलग-अलग domain को Activate करके Site को चलाता है. 7StarHD Movies Download वेबसाइट है. इस प्रकार की Domain जारी किया गया है. वेबसाइट चलाने के लिए VPN का इस्तेमाल किया जाता है. वेबसाइट को बनाने अथवा चलाने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत करना होता है.

इस प्रकार की Movies download websites बहुत से domain बनाता है. आपको बता दे कि इस प्रकार की मतलब की 7StarHD से संबंधित बहुत सारे Domain को बनाकर अलग-अलग एक्सटेंशन से Use करता है. क्योंकि पहले से Use की गई Domain को भारत सरकार बैन करके ब्लॉक कर देती है. फिर एक बार ब्लॉक होने के बाद वो Domain को इस Contry से Use नही कर सकते है.

इस सभी साइट्स की जानकारी ज्यादा इसलिए नही होती है कि ये सभी वेबसाइट कहाँ से कौन Use करता है. क्योंकि Internet एक ऐसा जगह है जहाँ कोई भी कंट्रोल नही कर सकता है. Internet का केंद्र कही नही है है.

Movies Download करने की Legal Website

बहुत सारी Movies download website legal जहाँ से Movies download देखा जा सकता है. यदि आप Android चलाते होंगे तो MX Player तो जरूर होगा. आप MX Player से Movies को आसानी से download कर सकते है.

गूगल क्या है और किसने बनाया है?
Internet कैसे चलता है भारत में इंटरनेट कब आयी थी 
इंटरनेट क्या है?
Like App से पैसे कैसे कमाए 
Tik Tok से पैसे कैसे कमाए

साथ ही और भी Movies Download site है जिनसे की Hotstar, Netflix, Amazon Prime Video जैसी वेबसाइट है. जो Videos watch करने अथवा Online Watch, या download भी कर सकते है.

Disclaimer: किसी की भी Contant, Videos, MP3, Audio, और Image इंटरनेट पर Upload करना गैरकानूनी है. Mehar Tech Hindi किसी भी प्रकार की पायरेटेड चीजों का समर्थन नही करता है.

Your Opinion

हमारे तरफ से दिया गया जानकारी 7StarHD Movies Download website होती है और 7StraHD से Movies download कैसे करते है ये सभी जानकारी मिल गयी होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here