डबल मीनिंग जोक सुनाओ – Double Meaning Jokes in Hindi

आजकल सभी लोगों को जोक सुनना पसंद होता है इसीलिए आज की इस लेख में हम लोग डबल मीनिंग जोक सुनाओDouble Meaning Jokes in Hindi के बारे में जाने वाले हैं।

आजकल इंटरनेट पर बहुत सारे मनोरंजन के साधन है और बहुत सारे लोग इंटरनेट पर पहेलियां तथा जोक्स पढ़ने के लिए आया करते हैं। ऐसे में यदि आप भी डबल मीनिंग पहेलियां या तो डबल मीनिंग जोक के बारे में जानना चाहते हैं तो कृपया करके इसलिए को पूरा पढ़ें।

इसलिए इसमें आप सभी को भी डबल मीनिंग जोक से संबंधित सभी तरह के जोक्स शामिल किया गया है इस लिस्ट में। और साथ ही डबल मीनिंग जोक से से संबंधित और भी बहुत सारे जोक्स को शामिल किए हैं। जैसे कि Double Meaning Jokes, Jokes Double Meaning, Jokes with Double Meaning, Double Meaning Hindi Jokes, Double Meaning Hindi Jokes तथा Double Meaning jokes Hindi जोक्स इस लिस्ट में शामिल है।

डबल मीनिंग जोक सुनाओ

डबल मीनिंग जोक सुनाओ, Jokes Double Meaning
डबल मीनिंग जोक सुनाओ

डबल मीनिंग जोक्स को सुनने से पहले आपको इंटरनेट पर तरह-तरह की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। लेकिन यदि आप हमारी वेबसाइट Mehar Tech Hindi पर आते ह तो आपको 100+ डबल मीनिंग जोक सुनाओ (Double Meaning Jokes in Hindi) की लिस्ट यहाँ दिया गया है।

क्योंकि हमें आजकल जब भी जोक्स की जरूरत होती है हम तुरंत ही इंटरनेट पर नज़र दौड़ाना चालू कर देते है। ऐसे में यह लेख आपको बहुत अच्छी-अच्छी डबल मीनिंग जोक्स दिया गया है।

Double Meaning Jokes in Hindi

डबल मीनिंग जोक सुनाओ, Jokes Double Meaning
1. दोस्त – भाई मेरी और मेरी गर्लफ्रेंड की शादी हो रही है, दूसरा दोस्त – अरे वाह बधाई हो का दोस्त मेरी दिसंबर 10 और उसकी जनवरी 20।
2. बीवी से तलाक के बाद लड़का मेरे साथ रहेगा पति नहीं मेरे साथ रहेगा दीदी वाह रे वाह मटका मेरा दूध मेरा थोड़ा सा देख क्या डाल दिया पूरा पनीर तुम्हारा।
3. गर्लफ्रेंड – अब हम लोग ज्यादा बदनाम हो गए हैं अब हम शादी कर लेनी चाहिए। बॉयफ्रेंड – लेकिन यह तो बता इतनी बदनामी बाद हम से शादी कौन करेगा।
4. लड़का लड़की से कहता है अगर मैं यहां डाल दूं तो तुम्हें कोई दिक्कत नहीं होगी। लड़की क्या? घाघरा का कहती है कुछ नहीं मालूम मैं तो पेशकश की बात कर रहा था।
5.केमिस्ट्री के कक्षा में टीचर ने पिंकी से पूछा नेट रेट क्या होता है पिंकी कहती है, सर आप भी ना अब आप पूछ रहे हैं तो ₹2000 प्रति नाइट के।

Double Meaning Hindi Jokes

डबल मीनिंग जोक सुनाओ, Jokes Double Meaning
6. अखबार में छपी न्यूज़ दो लाख कंडोम टोक्यो ओलंपिक में खिलाड़ियों को दिए जाएंगे, दोनों शराबी अबे साले यह खेलने जा रहे हैं अप्रैल नहीं जा रहे हैं।
7.मैडम – चवनप्राश खाने से सुस्ती रहती है टीटू मैडम कौन सोचती रहती है मैडम – अबे साले तो उसको बुलाया ही मत कर।
8. लड़का – हां जो मैंने किया है उससे तुम्हारा सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा लड़की – और सुना नहीं करना पहले से 32 का 36 हुआ है तेरे कारण।
9.एक सवाल मेरे दिमाग में बहुत दिनों से खुजली कर रहा था सोचा मैं आज पूछ ही लेता हूं। दिल्ली अगर दिल वालों की है तो लंदन किस का है?
10. लड़का लड़की से करता है अगर मैं यहां डालो तो तुम्हें कोई दिक्कत नहीं होगी लड़की क्या – घबरा कर कहते हैं कुछ नहीं डार्लिंग मैं तो ईयररिंग की बात कर रहा था।

Double Meaning Jokes

डबल मीनिंग जोक सुनाओ, Jokes Double Meaning
11.कितना मजा सेटिंग को लव यू बोलने में आता है, उससे कहीं ज्यादा मजा अपने जिगरी दोस्त को देवड़ा कहने में आता है।
12.पत्नी – मेरे पास सबूत है कि तुम्हारा फिर प्लान केस पड़ोसन के साथ है। पति – क्या सबूत है तुम्हारे पास? पत्नी – उसका पति काला तुम्हारी शर्ट पहन कर आया था।
13. समता – यार मेरा और मेरी गर्लफ्रेंड अजीबोगरीब भेजता है बंता – वह कैसे? संता – वह अजीब है और मैं गरीब हूं।
14. अच्छा हुआ आशिकी छोड़ दी वरना फालतू में कार्टून से लड़कियों को कैटरीना कहना पड़ता जा रहा हूं
15. आजकल वे लड़कियां भी अपने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मल्टीप्लेक्स में मूवी देखने जाती है जो कभी पड़ोसी के घर जमीन में बरकत शक्तिमान देखा करते थे।
16. सवाल – तेरी शादी हो गई है क्या? जवाब – हां हो गई है। सवाल – तू क्या कर रहा है तेरा पति? जवाब – पश्चाताप
17. जब मैंने किसी से पूछा एक पल में जान कैसे निकलती है? उसने मुझे मजाक में मेरा 2000 का चार नोट फाड़ दिया है।
18. एक लड़की होते हुए डॉक्टर के पास गई डॉक्टर ने उसे देखा और पूछा, डॉक्टर – से तुम्हारे होंठ कैसे फट गए?, लड़की – किस करते हुए।
19.लड़की – मैं अपनी लाइफ में कोई लंबा हाथ मारना चाहती हूं। लड़की सोनम पगली तो सिर्फ हाथ मार लूंगा तो अपने आप हो जाएगा।
20. एक आदमी Shaadi. com में फोन करके पूछता है कि नहीं मेरे हाथ पर तुम्हें पता होगा क्या मेरी शादी हो सकती है? लड़की कैसी हां हो सकती है लेकिन आप कहो तो सही सलामत है ना आदमी हां उसी से ही तो मैंने आपका नंबर डायल किया है।

Jokes Double Meaning

डबल मीनिंग जोक सुनाओ, Jokes Double Meaning
21. पप्पू – पार्क में बैठे कपल को देखकर राजू बोला – नहीं रही वह मोहब्बत क्या हकीकत आज के दौर में दिल की प्यास बुझाने को लोग उसका का नाम दे देते हैं, पप्पू – तेरे चलने की आदत कब छूटेगी।
22.स्कूल टाइम की बात है जब मैं स्कूल में पढ़ता था? जो अक्सर मैडम से ज्यादा तो मैं रंगीला रहा है मुझे लिखने में दिक्कत हो रही है।
23.एक दिन जब एक औरत पलंबर को फोन करके बुलाती है पलंबर को अपना घर आने पर कहती है कि मैडम कहां खुला है ना चलो परेशान मत हो मैं फिर बताते हैं। पूनम मैडम सन बाथरूम में चला जाता है नंबर पूछता है कहां है 6 दिन मैडम कटी बस इसी में दिक्कत हो रही है प्लंबर ठीक है मैं डालता हूं। अपना इसमें नया बोल जल्दी ठीक हो जाएगा आपकी रोज की परेशानी खत्म हो जाएगी
24.किसी रोड पर एक लेडीस की गाड़ी खराब हो जाती है वह किसी मिस्त्री को फोन करके बुलाती है उसे भी पूछता है मैडम गाड़ी टॉर्चर करनी पड़ेगी। और वह कहता है कहां से करूंगा आगे या पीछे से मैडम का तुझे कहीं से भी लग जाती है मैंने कभी सारे काम है।
25.पिता अपने बेटे का साहिर का रिजल्ट देखने स्कूल गया। पिता – कब दोगी? काफी देर से मेरा शायरी खाना है। मैडम – पीरियड तो खत्म होने दो हो।
26.बाप – बेटा मैंने तुम्हारे लिए एक लड़की को देखा है। वह बहुत ही ज्यादा सुंदर और अच्छी और सरस्वती जैसी है। बेटा – मगर मैं तो किसी और से प्यार करता हूं और वह गर्भवती है।
27.लड़का लड़की से कहता है – अंदर गया है? लड़की लड़का से – हाउस हां लड़का – ज्यादा टाइम तो नहीं लग रही है ना? लड़का लड़की से – और छोटू बहन जी की 8 नंबर वाली चप्पल दिखाओ
28.कोई एक लड़का किसी लड़की की सीट पर बैठ गया कोबरा लड़की आई है वह जोर जोर से चिल्लाने लगी कोबरा तभी लड़का ने कहा – नहीं होगा सुबह ही काम करके के आया हूं।
29.एक आदमी बड़े दिनों से तपस्या कर रहा था। आदमी के लंबे तपस्या के बाद एक देवी प्रकट हुई है उसने कहानी में तुम्हारे तीन इच्छाएं पूरी कर सकती हैं एक नई जानते हैं बाकी यह तो बताओ।
30.लड़की कहती है – जानू मेरी मां को तुम बहुत पसंद आए हो। लड़का कहता है – क्या? यार मैं शादी करूंगा तो सिर्फ तुमसे और किसी से नहीं अपनी मां से कहो कि वह मुझे भूल जाए रहो

Jokes with Double Meaning

डबल मीनिंग जोक सुनाओ, Jokes Double Meaning
31.अध्यापिका – बच्चें आज हम वयाकर्ण पड़ेंगे, तो बताओ एक खिड़की से झाक रही हैं, ये कौन सा वचन है। बच्चें – यह एक वचन है। अध्यापिका – दूसरे बच्चों से तुम बातों यह कौन सा वचन है। बच्चें – मुझे नही पता है आप ही बताइए।
32.पत्नी – मजाक गाना गाती हूं तो तुम बालकनी में क्यों खड़े हो जाते हो। पति – ताकि लोगों को या ना लगे कि मैं तुम से जबरदस्ती कर रहा हूं।
33.सोनी अपनी सहेली से कहती है कि कल रात मेरे बॉयफ्रेंड अंधेरे में डालने की कोशिश की मैंने बहुत मनाते नहीं माना मैंने कहा भी ज्ञान दे रहा है लाइट जला लो उससे जबरदस्ती डालने की कोशिश की और अपना तुड़वा बैठा।
34.सच में अंधेरे में मोबाइल चार्जर का पिन लगाना बहुत मुश्किल काम है। संता – तुम कितने साल के हो। संती – 20 और तुम कितने साल के हो।
35.लड़की – 20 लड़का – तब इसी बात पर 20-20 मैच हो जाये। लड़की – 5 दिन अभी इंतजार करो। लड़का – क्यों??? लड़की – पिच अभी गीली है।

Jokes with Double Meaning

डबल मीनिंग जोक सुनाओ, Jokes Double Meaning
36.बस में एक भाभी को…. उसे बस में बैठने के लिए किसी तरह का जगह नही मिला तो, वह सीट पर बैठे छोटे लड़के से कहा। भाभी – तुम थोड़ा खड़ा हो जाओगे? लकड़ा – खड़ा हो जाएगा भाभी अभी 10th में आ यया हूँ।
37.एक आदमी किसी दुकानदार के पास गया और इशारा में कहा आपके हथेली में जो घड़ी है वह बहुत अच्छी है क्या तुम उसे भी भेजोगे फिर दुकानदार ने उसे बहुत पीटा। बाद में पता चला कि बेचारा गाड़ी मांग रहा था लड़की नहीं।
38.किसी को भी कभी अच्छे मौके बहुत कम मिलते हैं इसीलिए जिंदगी में एक कभी अच्छा मौका मिले उसे छोड़ना नहीं चाहिए चाहे लड़का क्यों कोई औरत हो। क्या पता किस गलती की है दुआ हमारे लिए अच्छा साबित हो जाए।
39.पति – मेरे बाल सफेद होते जा रहे हैं व्हाट शुड आई डू, पत्नी – यु शुड डाई बस में औरत – आपका जेब से कुछ टच हो रहा है। संता – कुछ नहीं मेरी पॉकेट में सैलरी है। औरत – कैसी सैलरी है 5 मिनट में 3 गुना बड़ा हो गया है।
40.संता – तुम सुबह कब उठते हो, बंता – जब मेरे शरीर की 207 हड्डियां 206 नही हो जाती है।

इन पहेलियों को भी पढ़े –

डबल मीनिंग जोक सुनाओ का निष्कर्ष

आज की इस लेख में लोग बहुत सारे डबल मीनिंग के बारे में तथा इस आर्टिकल में 100+ डबल मीनिंग हिंदी जोक्स के बारे में आप सभी को बताया है। इस आर्टिकल में हम लोग Double Meaning Jokes in Hindi, Double Meaning Jokes, Jokes Double Meaning, Jokes with Double Meaning, Double Meaning Hindi Jokes, Double Meaning Hindi Jokes के साथ-साथ और भी बहुत सारे नॉनवेज जोक्स को शामिल किया है।

हमें देखें आप सभी को हमारी तरफ से जारी किया गया यह आर्टिकल आप सभी को पसंद आया होगा। यदि पसंद आया है तो इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें।

FAQ for डबल मीनिंग जोक सुनाओ
  1. डबल मीनिंग जोक्स कहाँ से प्राप्त करें?

    डबल मीनिंग जोक्स इंटरनेट पर Mehar Tech Hindi नामक वेबसाइट से पढ़े।

  2. डबल मीनिंग जोक क्या होती है?

    किसी जोक्स को डबल मीनिंग के साथ पेश करना Double Meaning Joke कहलाता है।

  3. नॉनवेज जोक्स कहां पढ़े?

    Mehar Tech Hindi साइट पर आप 100+ नॉन वेज जोक्स पढ़ सकते है।

  4. हिंदी डबल मीनिंग जोक कहा से पढ़े।

    इंटरनेट या हिंदी गंदी पहेलियां बुक से आप पढ़ सकते है।

Share on:

I Provide information related to science, technology, Entertainment, Telegram, etc.